निरीक्षण पर आए बिजली मंत्री के कदम रखते ही बत्ती गुल! टॉर्च से चलाया काम...सपा ने किया कटाक्ष

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 04:05 PM (IST)

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में विद्युत व्यवस्था उस वक्त धरी की धरी रह गई जब बिजली मंत्री के एक उपकेंद्र में निरीक्षण के दौरान बत्ती गुल हो गई। ऐसा माहौल देखते ही बिजली मंत्री का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। विद्युत मंत्री ने अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई। इसके बाद उन्होंने जिले में रोस्टर के हिसाब से सुचारू रूप से विद्युत सप्लाई देने के अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए। मंत्री को घंटों मोबाइल की रोशनी में उप केंद्र का निरीक्षण करना पड़ा। निरीक्षण के दौरान जिले की विद्युत व्यवस्था उन्हें पूरी तरह से ध्वस्त मिली।
PunjabKesari
दरअसल, बाराबंकी जिले में विद्युत व्यवस्था को लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे थे। जिले में कई क्षेत्रों से लोग आए दिन विद्युत विभाग को ट्वीट कर और अधिकारियों को फोन कर क्षेत्र में हल्की बारिश या अन्य खराबी के चलते कई-कई घंटे विद्युत व्यवस्था सप्लाई बंद होने को लेकर शिकायत कर रहे थे। मंगलवार को विद्युत समाधान सप्ताह के दूसरे दिन योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री व प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा बाराबंकी में विद्युत व्यवस्था को लेकर औचक निरीक्षण करने पहुंचे।

ऊर्जा मंत्री एके शर्मा जब बड़ेल उपकेंद्र पर निरीक्षण कर रहे थे तो उस दौरान विद्युत सप्लाई गायब रही। विद्युत मंत्री एके शर्मा को घंटों मोबाइल की रोशनी में बड़ेल उपकेंद्र का निरीक्षण करना पड़ा। जिसको लेकर एके शर्मा ने अधिकारियों से कड़ी नाराजगी जताई और जिले में विद्युत व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित करने के कड़े निर्देश दिए।

 

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सरकार पर कसा तंज
बिजली मंत्री के निरीक्षण के दौरान बिजली गुल हो जाने पर समाजवादी पार्टी ने तंज कसा है। सपा ने कहा, 'गुजरात मॉडल वाले मंत्री जी ने यूपी में बत्ती की गुल, सपा सरकार में जहां शहरों, कस्बों, गांवों में निर्बाध बिजली की सप्लाई थी , वहीं BJP राज में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तक बिजली को तरस रहे, ऊर्जा मंत्री की उपस्थिति में बिजली जाना, शर्मनाक.'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static