जेल जाने के डर से शादी के लिए तैयार हुआ प्रेमी, प्रेमिका ने शारीरिक उत्पीड़न और गर्भपात कराने का लगाया था आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 08:26 AM (IST)

रामपुर: शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो टाल मटोल करने लगा। प्रेमी की करतूत से आहत युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने की धमकी दी तो युवक के होश ठिकाने हो गए। जेल जाने के डर से प्रेमी ने  क्षण भर में ही प्रेमिका के साथ शादी के लिए तैयार हो गया। दो दिन पूर्व प्रेमिका ने पुलिस से शादी से मुकरने वाले प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उसने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न करने और गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया था। पुलिस ने प्रेमी को जेल भेजने की धमकी दी तो वह बाद शादी के लिए राजी हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। 

PunjabKesari

मोहल्ले में रहने वाले युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
रविवार की देर शाम उत्तराखंड के एक गांव निवासी युवती पुलिस चौकी पहुंची। उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो वर्षों से उसका नगर के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण भी किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। तब दो माह पूर्व प्रेमी ने उसका गर्भपात करा दिया। अब प्रेमी शादी करने से मना कर रहा है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने संज्ञान लिया और युवती के परिजनों और प्रेमी को चौकी बुला लिया।

PunjabKesari

पहले तो किया प्रेम विवाह फिर मांगे 10 लाख रुपये
बरेली: एक युवती ने चंदौसी निवासी युवक पर प्रेम विवाह करने के बाद 10 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मोमिया टोला निवासी प्रियंका के मुताबिक उनकी जान पहचान सम्भल गेट चंदौसी निवासी विकास शर्मा से हो गई थी। वर्ष 2021 में विकास उन्हें फुसलाकर अपने साथ ले गया। वहां ले जाकर कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ दिन बाद विकास उसकी मां अनीता, भाई शिवम, ननद सुचि और ब्रजेश घर बनवाने के लिए दस लाख रुपये दहेज में लाने की मांग करने लगे। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उन्हें मायके छोड़कर चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static