सिरफिरे आशिक ने उठाया खौफनाक कदम: प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर खाया जहर हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 12:31 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे प्रेमिका लहूलुहान हो कर गिर गई। घटना के बाद आरोपी प्रेमी ने जहर खा लिया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थानाक्षेत्र  का बताया जा रहा है जहां पर युवती शाम को रोज दोड़ लगाने के लिए जाती थी । इसी दौरान वहां पर उसका प्रेमी पहुंच गया। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। जिससे गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर दिया फिर जहर खा लिया। ग्रामीण के मुताबिक आरोपी प्रेमी शराब के नशे में धुत था जिसका प्रेमिका ने विरोध किया फिर प्रेमी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

PunjabKesari

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसआई अखिलेश प्रसाद ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक की जेब से जहरीले पदार्थ की गोलियां मिली हैं। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। युवती के सिर में गंभीर चोटें होने से नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।  उन्होंने बताया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीक हो रहा है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static