पति को बांधकर पत्नी से गैंगरेपः शिकायत करने आए पति को पुलिस ने ही पीटकर हवालात में किया बंद, आहत पीड़िता ने खाया जहर

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 07:39 PM (IST)

बरेली: सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने आए पति को ही पीटकर हवालात में बंद कर दिए जाने से आहत होकर बुधवार को थाना नवाबगंज के गेट पर जहर खा लिया। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी तो पुलिस के होश उड़ गए। फौरन उसे उठाकर कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद आनन-फानन में चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

PunjabKesari

तमंचा दिखाकर किया गैंगरेप!
नवाबगंज के एक गांव में रहने वाले पीड़िता के पति ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने उससे धोखाधड़ी कर उसकी आठ बीघा जमीन हड़प ली है। वह इस मामले में कई जगह शिकायत कर चुका है। इसी पर भड़के चार आरोपी बुधवार रात उसके घर में घुस आए। तमंचे दिखाकर उसे चारपाई से बांध दिया और उसी के सामने उसकी पत्नी से एक-एक कर दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

समझौता से इनकार करने पर दारोगा ने पीटा, फिर हवालात में किया बंद
बृहस्पतिवार को वह तहरीर लेकर थाना नवाबगंज गया था लेकिन वहां दरोगा प्रमोद कुमार ने उससे समझौता कर लेने को कहा। उसने इन्कार किया तो उसे लात-घूंसों से पीटने के बाद हवालात में बंद कर दिया। पुलिस की इस ज्यादती की खबर उसकी पत्नी को मिली तो वह जहर लेकर थाने पहुंची और गेट पर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर नवाबगंज सीएचसी और फिर जिला अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है। एसपी दक्षिणी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि महिला के चिकित्सीय परीक्षण के बाद कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static