बदमाश ने व्यापारी से तीन लाख रुपए की मांगी रंगदारी, पीड़ित की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 05:30 PM (IST)

बागपत: जिले में  एक व्यापारी के मकान पर बदमाशों ने चिट्ठी डालकर तीन लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रुपए न देने पर अंजाम भुगतने के साथ ही बेटे व दो पौत्रों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है। पीड़ित ने मामने की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम ने सर्च अभियान चलाया। जिसे आज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

PunjabKesari


बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांधी रोड स्थित जगदीशपुरी के रहने वाले प्रमोद कुमार जैन ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि वह अपनी दुकान पर बैठा था। शाम सात बजे स्वजन ने घर से फोन कर उसे बताया कि मकान के दरवाजे के पास पीला लिफाफा मिला है जिसमें कागज पर लाल स्याही से लिखा है कि तीन लाख रुपए पीले बैग में रखकर 18 अगस्त की शाम सात बजे बिनौली रोड पर ग्रीन फील्ड स्कूल के पास 50 कदम बड़ौत की ओर कच्चे रास्ते पर आगे 50 मीटर अंदर रख देना। यदि इस संबंध में किसी अन्य व्यक्ति या पुलिस आदि को जानकारी दी तो बड़ा नुकसान कर दिया जाएगा। यह भी लिखा था कि तुम्हारे एक बेटा व दो पौत्र भी हैं, हम उन्हें भी अच्छी तरह से जानते हैं। उनका नुकसान का भी नुकसान होगा।

उन्होंने बताया इसके बाद परिवार दहशत में हैं और परिवार के सदस्य घर से नहीं निकल पा रहे हैं। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल शिवप्रकाश ने बताया कि बुधवार को दोपहर व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चिट्ठी डालकर रुपए मांगने वालों की तलाश शुरू कर दी है। जिसे आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static