'संसद में आंख मारने वाले नहीं दुश्मन को आंख दिखाने वाले प्रधानमंत्री की जरूरत'

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 11:10 AM (IST)

झांसीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव के उत्तर प्रदेश सह प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा है कि देश को तय करना है कि उसे संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए कि दुश्मन की आंख में आंख डालने वाला।

यहां क्राफ्ट मेला मैदान में शनिवार को भाजपा की संकल्प बाइक रैली में मुख्य अतिथि लोकसभा चुनाव के उत्तर प्रदेश सह प्रभारी ने कहा ‘‘ देश की जनता को अब यह तुलना करनी है कि उसे संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या देश के दुश्मनों की आंख में आंख डालकर देखने वाला । इससे पहले पाकिस्तान में जाने वाले सरबजीत सिंह का शव देश आया था सरबजीत खुद नहीं आया था। हमारे जांबांज सैनिकों के सिर काट कर ले गये थे पाकिस्तानी और हम सिर मांगने के लिए रिरयाते रहे, गिडगिडाते रहे लेकिन सिर भी नहीं दिये लेकिन वहीं कल हमारे पराक्रमी विंग कमांडर शेरों की तरह सीना तानकर पाकिस्तान की सीमा से हिंदुस्तान की सीमा में आ गया । यह सरकारों के काम के तरीके में बड़ा अंतर है।’’

उन्होंने कहा कि केंद्र की वर्तमान नरेंद्र मोदी सरकार और पिछली सरकारों के बीच अंतर को रेखांकित करते हुए मिश्रा ने कहा कि इसी तरह का आंतकवादी हमला 26 / 11 को मुंबई में हुआ था और तब हम केवल चेतावनी ही देते रह गये थे, 1700 से अधिक लोग मारे गये और प्रभावित हुए। दूसरा हमला पुलवामा में हुआ और केवल 12 दिन लगे 12वें दिन ही हमारी सेना ने उनकी 13वीं कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static