जीत उसी की होगी जो राम की बात करेगी, धनंजय सिंह क्षत्रियों के सबसे बड़े दुश्मन: अभय सिंह

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 06:13 PM (IST)

जौनपुर: समाजवादी पार्टी से बगावत करके राज्यसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट को वोट देकर सखियों में आए अभय सिंह ने पंजाब केसरी से खास बातचीत के दौरान धनंजय सिंह से अदावत को लेकर बेबाकी से अपनी बात रखी है। धनंजय को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जहां तक क्षत्रियों की बात है तो धनंजय  सिंह ने सबसे ज्यादा नुकसान किया है। अपने आगे किसी क्षत्रिय को आगे नहीं बढ़ने दिया।

PunjabKesari

क्षत्रियों को बधुआ बना कर रखना चाहते हैं धनंजय सिंह
उन्होंने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद जब चुनाव लड़ रहे थे तो उन्हें हराने के लिए अभियान चलाया। केपी सिंह को हराने का प्रयास किया, लेकिन वह जीत गए। बदलापुर में एक युवा क्षत्रिय को हराने का काम किया। उन्होंने कहा कि ये नहीं चाहते हैं कि कोई और क्षत्रिय और आगे बढ़े, ये क्षत्रियों को बधुआ बना कर रखना चाहते हैं।

आप समाजवादी पार्टी कब छोड़ रहे हैं?
इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अभी समाजवादी पार्टी का विधायक हूं, लेकिन जहां पर राम का अपमान होगा हम वहां नहीं रहेंगे। जहां पर भगवान राम और सनातन का जय- जय- जयकार होगा हम वहां रहेंगे।  समाजवादी पार्टी के सिब्बल से विधायक हूं। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने दीजिए इस सवाल का भी जवाब आपको मिल जाएगा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए। 

भाजपा 400 सीटें जीत रही है इस पर आप की क्या राय है?
भाजपा 400 सीटें जीत रही है इस पर आप की क्या राय है?  उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि जो राम, सनातन धर्म, और राष्ट्र के साथ निश्चित ही उनकी विजय होगी। उन्होंने कहा कि जो राम का विरोध करते हैं, सनातन के खिलाफ हैं उनकी हार होगी। वहीं उन्होंने जौनपुर लोकसभा सीट से बीएसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह महिला है, मैं उनका सम्मान करता हूं।

गौरतलब है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के बेहद करीबी विधायक रहे अभय सिंह की पत्नी सरिता सिंह और पिता भगवान बक्श सिंह ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। सपा विधायक अभय सिंह ने बीते राज्यसभा चुनाव में सपा से बगावत करके बीजेपी कैंडिडेट को वोट किया था। इसके बाद सपा विधायक को Y श्रेणी की सुरक्षा मिली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static