जिसे 9 महीने पेट में पाला...उसी जल्लाद बेटे ने धड़ से अलग की ''मां की गर्दन'', बाप ने भाग कर बचाई जान

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 12:51 PM (IST)

बागपत: कहते हैं कि मां धरती पर भगवान का दूसरा रूप है, जो खुद लाख तक्लीफें झेलकर बच्चों की परवरिश करती है, जरुरत पड़ने अपने बच्चों के लिए जान भी निछावर कर देती है। ऐसे में वहीं बच्चे बड़े होकर उसी मां के खून के प्यासे हो जाएं तो ये बात समाज के असहनीय है। ताजा मामला बागपत का है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां का धारधार चाकू से गला रेतकर कर क़त्ल कर दिया। जबकि बाप को भागकर अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
वारदात जिले के थाना छपरौली क्षेत्र अंतर्गत तुगाना गांव की हैं। मृतका के पति ओमवीर के मुताबिक, उसकी पत्नी महावती और बेटे राहुल के बीच नाली की सफाई को लेकर विवाद हुआ था। राहुल गली में बनी नाली की सफाई कर रहा था। जबकि उसकी पत्नी ने बेटे को नाली साफ करने से रोका था। जिससे राहुल इतना बौखला गया कि उसने घर में रखे चाकू से अपनी मां की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर राहुल फरार हो गया। राहुल के सिर खून इस कदर सवार हो चुका था कि मां महावती की गर्दन काटने के बाद खून से सना चाकू लेकर वह अपने पिता ओमवीर को भी मारने दौड़ पड़ा था।
PunjabKesari
पिता ओमवीर के मुताबिक, जब उसने फर्श पर पड़ी अपनी बीवी की लाश देखी तो हैरान रह गया, क्योंकि शव के पास ही उसका बेटा राहुल खड़ा हुआ था। जिसने आव देखा न तांव और उसके पीछे चाकू लेकर मारने दौड़ पड़ा। जिसके बाद उसे भी भागकर जान बचानी पड़ी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बेटे राहुल को गिरफ्तार कर लिया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static