JPS राठौर का सपा पर हमला, रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वाले को बताया बाबर की संतान

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 06:06 PM (IST)

मैनपुरी (आशीष कुमार) : सोमवार को उत्तर प्रदेश के  मैनपुरी पहुंचे योगी सरकार में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने रामचरितमानस पर हो रही विवादित टिप्पणी को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने रामचरितमानस पर टिप्पणी करने वालों को बाबर की संतान बताया और कहा कि विपक्षी प्रदेश में इस तरह तरह की बयानबाजी करके राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं लेकिन यहां उनकी दाल गलने वाली नहीं है।

PunjabKesari

बाबर की संतान
रामचरितमानस पर हो रही टिप्पणी को लेकर मंत्री जेपीएस राठौर बोले रामचरितमानस पर नहीं धर्म पर टिप्पणी हो रही है। जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई उनसे हम क्या अपेक्षा कर सकते हैं। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं लेकिन सनातन धर्म और रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वाले बाबर की संताने हैं, जो इस तरह की बकवास कर रहे है। मैं कहना चाहता हूं लोगों को अपनी बोलती बंद रखनी चाहिए जनता इसका जवाब देगी।

PunjabKesari

राजनीति की नहीं अक्ल नहीं
सहकारिता के होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि पूरी निष्पक्षता के साथ चुनाव होगा एक और सवाल के जवाब में उन्होंने कहा अखिलेश यादव और राहुल गांधी को राजनीति की अक्ल नहीं है। जनता की नजरों में सरकार बेहतर कार्य कर रही है ऐसे में उनके द्वारा कुछ कहने से कुछ होने वाला नहीं है। जातिगत जनगणना के सवाल पर कहा सपा जब खुद सरकार में थी तो जातिगत जनगणना क्यों नहीं कराई। अब जातिगत बयान देकर राजनीति की रोटियां सेंकी जा रही हैं। मंत्री आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पत्रकारों से वार्ता कर लखनऊ निकल गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static