घर में घुसकर  75 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या, मृतक के करीबियों पर पुलिस को शक

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 03:45 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में 75 साल के व्यक्ति की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कंकरखेड़ा के थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौड़ ने बताया कि ब्रह्मसिंह (75) की सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। ब्रह्मसिंह अपनी बेटी पुष्पा के साथ सरधना रोड स्थित जंगेठी गांव रहते थे।

PunjabKesari

परिवार वालों से मिली जानकारी के आधार पर थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह घटना के समय ब्रह्मसिंह घर में चारपाई पर सो रहे थे। बेटी पुष्पा दूध लेने गयी हुई थी और जब वह लौटी तो देखा कि पिता चारपाई पर खून से लथपथ पड़े हैं। बेटी के अनुसार, घटना के समय घर पर और कोई नहीं था।

पुलिस का मानना है कि घटना में मृतक के ही किसी करीबी का हाथ है, जिसे मालूम था कि घर पर कोई नहीं है। राठौड़ ने बताया कि अभी तक घटना के संबंध में तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस परिवार के नजदीकी लोगों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- स्नान कर रही महिला का युवक ने बनाया वीडियो,  विरोध करने पर पीड़िता के पति की गला दबाकर कर दी हत्या

महराजगंज, ( गुलामग़ौस राईन ):  उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र के बरियारपुर टोला से पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पर स्नान कर रही महिला का एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति ने जब इसे लेकर पड़ोसी से पूछताछ करना चाहा तो आरोपी भड़क गया। इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। लोगों ने मामले की जानकारी डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static