चोटी बनाकर स्कूल नहीं पहुंची छात्रा तो गुस्साई प्रिंसिपल ने उठाया यह कदम... जानकर रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 02:09 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मां पीतांबरा देवी शिक्षण संस्थान में कक्षा-9 की छात्रा के स्कूल चोटी ना बना के पहुंचने पर स्कूल की प्रिंसिपल आग बबूला हो गई। वहीं, गुस्साई प्रिंसिपल छात्रा को खूब डाटा और मारपीट भी की है। इतना ही नहीं उसने छात्रा के बाल भी काट दिए। वहीं, छात्रा ने प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

बता दें कि मामला नवाबगंज विकासखंड के कोकापुर गांव का है। जहां मां पीतांबरा देवी शिक्षण संस्थान में कक्षा-9 की छात्रा कोमल स्कूल में बालों की चोटी बनाकर नहीं पहुंची तो स्कूल के प्रिंसिपल सुमित यादव भड़क गए। जिसके बाद प्रिंसिपल ने छात्रा को काफी डाटा और मारपीट भी की। वहीं, जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने छात्रा के बाल ही काट दिए। प्रिंसिपल की इस हरकत के बाद छात्रा खूब रोई और  घर जाकर सारी बात परिजनों को बताई।

इसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ थाने जाकर प्रिंसिपल सुमित यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं,पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रिंसिपल अक्सर बच्चों के साथ ऐसी हरकत करते हैं। इससे पहले भी प्रिंसिपल ने कई बच्चों से अभद्र व्यवहार भी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static