एनकाउंटर के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचे आरोपी ने किया सरेंडर, बोला- ''योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई''

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 09:17 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में अपराधियों पर पुलिस (Police) का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा है। जिसके चलते बुधवार को लूट (Robbery) का एक आरोपी एनकाउंटर (Encounter) के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर (Surrender) कर दिया। अपराधी द्वारा तख्ती पर लिखा था- 'योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई'। वहीं सरेंडर करने के बाद आरोपी ने भविष्य में कभी भी अपराध (Crime) ना करने की कसम खाई।

PunjabKesari

लूट के आरोपी ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर
मिली जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूपुर का है। जहां पर एक अपराधी ने सीएम योगी ने माफी मांगते हुए बुधवार को थाने पहंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस का कहना है कि अपराधी अंकुसर उर्फ राजा गांव गोयला थाना शाहरपुर का रहने वाला है। उसने बीते दिनों अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर अलग-अलग जगहों पर लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। उसके दोस्तोे की पहचान अजय निवासी कुरड़ी थाना छपरोली जनपद बागपत और वंश छोकर निवासी नंगली साधारण थाना दौराला जनपद मेरठ के रुप में हुई है।

PunjabKesari

मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था सरेंडर करने वाला अपराधी
आपको बता दें कि बीते मंगलवार की रात मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने अजय बेटा सुभाष निवासी कुरड़ी थाना छपरोली और वंश छोकर बेटा ओमवीर सिंह निवासी नंगली साधारण थाना दौराला जनपद मेरठ को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अंकुश राजा फरार हो गया था। अपने 2 साथियों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद भय के कारण अंकुर ने जान बचाने के लिए बुधवार को  सरेंडर करने का रास्‍ता अपनाया। बुधवार को अंकुर उर्फ राजा गांव के प्रधान धर्मपाल और अन्‍य लोगों के साथ सीधा थाना मंसूरपुर पहुंचा और सरेंडर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static