मां के अवैध संबंधों का विरोध करना पड़ गया बेटे को भारीः प्रेमी संग मिल कर बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 10:21 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे, अपने 16 साल के बेटे की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। जिसका खुलासा करते हुए आज पुलिस ने हत्यारन मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव का है। जहां बीते दिन सोमवार को जंगल में स्थित एक ट्यूवेल की हौज़ से एक लापता 16 वर्षीय आशीष नाम के युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। इस मामले का बुढ़ाना कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए मृतक युवक आशीष की मां मुनेश और उसके प्रेमी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अवैध संबंधों का विरोध करने पर कलयुगी मां ने बेटे को दी मौत की सजा
हत्यारन मां और उसके प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक आशीष उनके अवैध संबंधों का अक्सर विरोध करता था।  जिसके चलते रविवार की रात हत्यारन मां और उसके प्रेमी ने आशीष की गला घोट कर हत्या कर दी और शव को जंगल में स्थित ट्यूवेल की हौज़ में डाल दिया था। वहीं इस मामले में हत्यारन मां ने पास ही के थाने में खुद अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी ताकि उस पर किसा को शक ना हो।

क्या कहती है पुलिस
एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना क्षेत्र के कुरथल गांव में सोमवार सुबह एक ट्यूवेल की हौज़ में  से एक 16 वर्षीय बच्चे की बॉडी मिली थी। वही मृतक बच्चे की मां की तरफ से अज्ञात में हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया गया था। पुलिस द्वारा इस मामले में सघनता से जांच पड़ताल करते हुए 12 घंटे के अंदर इस घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

क्या कहती है हत्यारी मां
मृतक की मां ने बताया कि गांव के ही सत्येंद्र नामक व्यक्ति से तकरीबन 10 साल से उसके अवैध संबंध थे। जिसका विरोध लगातार उसके बेटे द्वारा किया जाता था। इसी से आक्रोशित होकर यह कदम उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static