अब्बास अंसारी की पत्नी को सपा नेता ने किराए पर दिलाया था मकान, मकान मालिक को गलत बताई थी निखत की पहचान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 12:32 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जिला जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो के मामले में जांच जारी है। पुलिस जांच कर पता लगा रही थी कि इस मामले में अब्बास अंसारी की पत्नी की किसने मदद की है। इस जांच में पुलिस ने पता लगाया कि अब्बास अंसारी को फरार कराने की साजिश रचने में स्थानीय मुस्लिम सपा नेता ने भी उसकी मदद की थी। इस मददगार सपा नेता ने निखत को चित्रकूट में किराए का मकान दिलाया था और उसकी पहचान भी छिपाई थी।

PunjabKesari

बता दें कि मऊ विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत को सपा के जिला महासचिव फराज खान ने कर्वी के कपसेठी गांव में प्रहलाद साहू को घर किराए पर मकान दिलाया था। पुलिस की जांच में उसका नाम सामने आया है। निखत के जेल जाने के बाद से सपा नेता भूमिगत है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस मकान मालिक से पूछताछ कर रही है। जो मकान किराए पर लिया गया था, वह नई बस्ती में है। वहां कुछ ही मकान हैं इसलिए वहां ज्यादा कोई आता-जाता भी नहीं है।

यह भी पढ़ेंः शिवपाल बोले- क्या ' महिला सशक्तिकरण' व 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' की बात केवल कागजी नीति है?

PunjabKesari

2 जनवरी को लिया था निखत अंसारी ने किराए पर मकान
पुलिस की पूछताछ के बाद प्रहलाद ने बताया कि 2 जनवरी को अब्बास की पत्नी ने मकान लिया था। उनके पास उसको मोहल्ले के ही सपा के एक स्थानीय नेता लेकर आए थे और यह कहकर मकान दिलाया था कि ये लोग पानी की टंकी बनवाने वाले बड़े ठेकेदार हैं। उसने गारंटी के तौर पर एग्रीमेंट करवाने की भी बात कही थी। मकान में निखत के अलावा एक बुजुर्ग महिला, नौकरानी और ड्राइवर रहते थे। उसके परिवार के लोगों व रिश्तेदारों का आना-जाना रहता था। प्रहलाद ने बताया कि सपा नेता जिला स्तर का पदाधिकारी है। बीमा एजेंट के मकान से पहले निखत पुराने बाजार इलाके के एक मकान में करीब 15 दिन ही रही थी।

यह भी पढ़ेंः CM योगी की अध्यक्षता में आज होगी कैबिनेट की बैठक, कई अहम मुद्दों पर होगा फैसला...जानें आज के कार्यक्रम

PunjabKesari

अब्बास-निखत अंसारी मामले में कार्रवाई करने वाली टीम का होगा सम्मान
अब्बास-निखत अंसारी मिलनकांड का भंडाफोड़ करने वाली टीम को आज डीजीपी सम्मानित करेंगे। चित्रकूट एसपी वृंदा शुक्ला, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, सीओ एलआईयू अनुज कुमार मिश्रा और जेल चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह को सम्मान मिलेगा। डीजीपी मंगलवार को लखनऊ में प्रशंसा चिन्ह प्रदान करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static