छात्रा ने किया कार्यक्रम में डांस करने से मना, प्रधानाध्यापक ने जग मार कर फोड़ा सिर

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 02:27 PM (IST)

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय की लड़कियों की जान और सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। घटनाओं का सिलसिला तेज है। जांच दर जांच बिठाई जा रही है, लेकिन इसके बावजूद घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला रायबरेली के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय का है। यहां की एक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि शिक्षिका ने उसकी बेटी के सिर में पानी वाला जग मार कर सिर फोड़ दिया है। इस घटना के बाद छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।  
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक आसमीन व आपरीन लोधवामऊ हरचंदपुर निवासी 2 बहनें कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय थुलवासा अमावां में कक्षा-8 की छात्रा हैं। दोनों वहीं हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती हैं। परिजनों का आरोप है कि विद्यालय के एक कार्यक्रम में उनकी पुत्री आसमीन ने डांस करने से मना कर दिया। जिस पर गुस्साई प्रधानाध्यापक गीतांजलि ने पानी से भरा जग उनकी बेटी के सिर पर मार दिया। जिसके बाद आसमीन बेहोश हो गई और उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। 

जब परिजनों ने उसे डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने उसके ऑपरेशन की बात कही। अब परिजन अपनी बेटी का ऑपरेशन भी करा रहे हैं। इसके बावजूद उसका इलाज 2 साल तक चलेगा। घायल छात्रा की मां का कहना है कि उसकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी है। उसके पिता भी काफी गरीब हैं जो मजदूरी करते हैं। वह बेटी का इलाज कराने में असमर्थ हैं। परिजनों ने जिलाधिकारी सहित एसपी व बेसिक शिक्षा अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।

इधर एसपी ने स्थानीय थाने को मामले में जांच के आदेश दिए हैं। वहीं बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय शुक्ला ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static