फीस न जमा कर पाने पर हैवान बना शिक्षक, छात्र को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 07:22 PM (IST)

फर्रुखाबादः प्राचीन भारतीय मान्यताओं के अनुसार शिक्षक का स्थान भगवान से भी ऊँचा माना जाता है क्योंकि शिक्षक ही हमें सही या गलत के मार्ग का चयन करना सिखाता है। लेकिन कुछ शिक्षकों का छात्रों के प्रति रवैया शैतान से कम नहीं होता। जी हां एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से सामने आया है। जहां विद्यालय की फीस जमा न कर पाने पर अध्यापक ने छात्र को बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल छात्र को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पीडि़त पिता ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है। छात्र के परिजनों ने शिक्षक शैलेंद्र राजपूत पर बर्बरता पूर्वक मारपीट करने को लेकर आरोप लगाते हुए शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला?
पूरा मामला फर्रुखाबाद जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र के शकुंतला देवी इंटर कॉलेज का है। विद्यालय में शिक्षक शैलेंद्र कुमार की गुंडई देखने को मिली है। दरअसल, छात्र की फीस जमा न होने पर शिक्षक ने छात्र को लाठी-डंडों से पीटा। पिटाई के कारण छात्र के शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई है। कस्बा बाईपास निवासी अनिल कुमार वर्मा पुत्र हरिशंकर वर्मा ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका पुत्र सत्यराम उम्र 17 वर्ष जो कि कस्बे के ही शकुंतला देवी इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं का छात्र है। फीस न देने के कारण विद्यालय में तैनात अध्यापक ने छात्र को बेरहमी से पीटा। जिससे उसके शरीर, गर्दन पर कई चोटें आयीं।

शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगीः पुलिस
छात्र के पिता अनिल कुमार वर्मा ने थाना पुलिस को शिक्षक शैलेंद्र कुमार पुत्र अमर सिंह वर्मा निवासी नगला हीरा सिंह के विरुद्ध थाने में तहरीर दी। थाना पुलिस ने घायल छात्र को देखते हुए तहरीर के आधार पर मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी में भेजा। पुलिस ने बताया कि छात्रों को पीटने का मामला गंभीर है। ऐसे में शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static