आवारा कुत्तों का आतंक! कुत्तों के झुंड ने 7 साल के मासूम को नोंच कर मार डाला, तीन बहनों का था इकलौता भाई

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 11:14 AM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आवारा कुत्तों का आतंक (terror of stray dogs) थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आए दिन ये आवारा कुत्ते किसी न किसी पर हमला कर उसे घायल कर देते है। ऐसा ही एक ताजा मामला सहारनपुर (Saharanpur) से सामने आया है। जहां पर एक 7 साल के मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः लखनऊ में तेज रफ्तार SUV अनियंत्रित होकर गिरी फ्लाईओवर से नीचे, हादसे में 3 लोगों की मौत और एक घायल
      
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के बिलासपुर गांव का है। जहां पर में 7 वर्षीय मासूम बालक कान्हा को आवारा कुत्तों ने नोच कर मार डाला। दरअसल, शनिवार दोपहर गांव निवासी विकास के पुत्र कान्हा अपने घर में नहीं। जिस के बाद उसकी दादी जगवती उसे ढूंढते हुए घर के पीछे अपने गेंहू के खेतों में पहुंची तो वहां कान्हा खून से लथपथ पड़ा था। उसे आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से नोच रखा था। उन्होंने शोर मचाया तो परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचे और कान्हा को चिकित्सक को दिखाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद परिवार वालों के घर में मातम छा गया है। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः निखत अंसारी और उसके ड्राइवर से पूछताछ में हाथ लगे कई अहम सबूत, फोन का भी खुला लॉक

SDM ने अभियान चलाकर आवारा कुत्तों को पकड़ने के दिए निर्देश
जब इस हादसे की जानकारी पुलिस को हुई तो सूचना पाकर इलाके के एसडीएम, तहसीलदार एवं पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को सांत्वना दी। गमगीन माहौल में बालक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं, हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। लोग अपने घरों से बाहर निकलने से डर रहे है। ग्रामीणों अश्वनी उपाध्याय, मांगेराम, भोपाल कश्यप, मोनू प्रधान, जसबीर सिंह आदि ने एसडीएम से आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की मांग की। एसडीएम ने परिजनों को सांत्वना दी और वन विभाग को अभियान चलाकर आवारा कुत्तों को पकड़ने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static