रामपुर में गरजे आजम, बोले- मुकदमे कायम करने वालों चुल्लू भर पानी में डूब मरने की कोशिश करो

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 11:35 AM (IST)

रामपुरः सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर सपा सांसद आजम खां ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश को चलाने वालों मुबारक हो, हिंदुस्तान की सबसे बड़ी अदालत ने कहा है, उत्तर प्रदेश में कानून का राज नहीं जंगलराज है।

मुकदमे कायम करने वालों चुल्लू भर पानी में डूब मरो-आजम
आजम खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट जब कोई फैसला कर देती है तो उसकी अपील आसमान पर तो हो सकती है, तब जब इंसान दुनिया से उठकर आसमान चला जाता है। मेरे जैसे अपराधी किताबों की चोरी में पकड़े गए हो, यहां जंगलराज कहां है? जिसने मुर्गियां और भैंसे चुराई थीं, हज़ारों की भीड़ में खड़ा है। अरे मुकदमे कायम करने वालों अगर बेशर्मी का चुल्लू भर पानी हो, उसमे डूब मरने की कोशिश करो।

जयाप्रदा पर कसा ये तंज
वहीं जयप्रदा पर तंज कसते हुए आजम ने कहा कि जिनके आंसू अदाकारी के लिए बहते हैं तो पैसा मिलता है। वफादारी के लिए बहते हैं, तो गम मिलता है। बहुत फर्क है उन आंसुओ में और हमारे आंसुओ में जब हम रोते हैं तो मजमा रोता है। जब तुम रोते हो तो मजमा हंसता है।

पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे आजम
बता दें कि सपा सांसद आजम खान द्वारा खाली की गई रामपुर सीट पर उनकी पत्नी तजीन फातमा समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रही हैं। जिसके चलते आजम इन दिनों होने वाले उपचुनाव के लिए जोरों शोरों के लिए प्रचार कर रहे हैं। तो वहीं उत्तर प्रदेश के विधानसभा उपचुनावों को लेकर आज शाम को प्रचार थम जाएगा।









 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static