गैंगरेप की शिकार विवाहिता ने की Suicide, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे दरिंदे

punjabkesari.in Saturday, Jul 10, 2021 - 06:01 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के बांसगांव क्षेत्र में गैंगरेप की शिकार एक विवाहिता ने संदेहास्पद परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के पति का आरोप है है कि खुलेआम घूम रहे गैंगरेप के अभियुक्तों की प्रताडना से तंग आकर उसकी पत्नी ने खुदकुशी की है। गैंगरेप के मामले में एक अभियुक्त जेल में है अन्य शेष बाहर है। उसने बताया कि पडोसी गांव के गजारी गांव के मनीष यादव, सचिन यादव, प्रिंस यादव, शुभम यादव, उदयभान यादव और अभिजीत प्रजापति ने उसकी 22 वर्षीय पत्नी एवं 14 वर्षीय बहन के साथ महीना भर पूर्व सामूहिक दुष्कर्म किया था। अभिजीत ने अपने मोबाइल में वीडियों भी बना लिया था। अभिजीत तथा उसके साथी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पत्नी और बहन को ब्लैकमेल कर रहे थे।

इस घटना में पुलिस ने अभिजीत को गिरफ्तार करके अन्य पांच लोगों के खिलाफ पाक्सों एक्ट और अन्य विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके विववेचना कर रही है। एक अन्य घटना गुलहरि थाना क्षेत्र के भगवान पुर गांव स्थित एक खेत में बनी रिहायशी झोपडी में शनिवार को तडके रंभा देवी 42 की गला कसकर हत्या कर दी गयी। महिला का गला दुपट्टा से कसा हुआ था। मृतका झोपडी में रहकर सब्जी की खेती करती थी और रखवाली के लिए रात में भी यहीं रहती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static