ब्रजेश पाठक का निर्देश- ‘हर घर जल योजना का काम तय समय सीमा में हो पूरा’

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 11:54 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने कहा है कि हर घर जल योजना (Har Ghar Jal Yojana) का कार्य हर हालत में तय समय सीमा में पूरा किया जाए और घर-घर पेयजल उपलब्ध कराया जाए।

यह भी पढ़ें- बाहुबली अतीक अहमद की न गाड़ी पलटी, न हुई अनहोनी पर चर्चा

PunjabKesari
बांदा में विकास योजनाओं की समीक्षा करते हुये पाठक ने मंगलवार को संबंधित विभागों को मैन पावर बढ़ाकर पेयजल परियोजनाओं का काम युद्धस्तर में कराए जाने के निर्देश दिए। जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर डिप्टी सीएम ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए पेयजल परियोजनाओं का कार्य देख रही संस्थाओं का भुगतान रोकने व पैनाल्टी भरने की चेतावनी दी।
PunjabKesari
पाठक ने माफिया अतीक अहमद को मिली सजा के सवाल पर कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्घता है। सौ से अधिक मुकदमे दर्ज होने के बाद भी पिछली सरकारों ने पैरवी नहीं की लेकिन योगी सरकार ने सभी आपराधिक मामलों में गंभीरता से पैरवी की है। इसके चलते ही आज माफिया अतीक को उम्रकैद की सजा मिली है। ओउन्होंने कहा कि माफिया अतीक को आजीवन कारावास की सजा मिलने से पूरे प्रदेश में एक अच्छा संदेश गया है। लोगों को महसूस हुआ है कि प्रदेश में कानून का राज है। राहुल गांधी के मामले व कांग्रेस के पक्षपात के आरोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अदालत का निर्णय है और सवाल का जवाब टाल दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static