युवक ने नाम बदलकर युवती का किया शारीरिक शोषण, पिता की तहरीर पर लव जिहाद का मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 05:27 PM (IST)

सोनभद्रः जिले से मुस्लिम युवक द्वारा नाम बदलकर हिंदू युवती का शारीरिक शोषण करने का सनसनीखेज मामला आया है। जहां पीड़ित युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि युवक सोनू अंसारी ने अपना नाम बदलकर पहले उनकी लड़की से जान पहचान बनाई और इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, युवती के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है>
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला ओबरा थाना अंतर्गत एक मोहल्ले का है। जहां की निवासी एक युवती से मुस्लिम युवक ने पहचान बदलकर उसको प्रेम जाल में फसाया। इसी के चलते एक दिन उसे घर में अकेला पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक उसे शादी का झांसा देने लगा। इसके कुछ समय पश्चात युवती के परिजन घर लौट आए।
PunjabKesariइसी दौरान घर में युवक को देखकर वह दंग रह गए और उसी वक्त परिवार वाले युवक को पकड़ कर पूछताछ करने लगा। वहीं, युवक ने परिजनों से कहा कि उसका नाम सोनू अंसारी है। वह रेलवे कॉलोनी,भलुआ टोला का रहने वाला है। तभी वहां पर मौजूद युवती मुस्लिम समुदाय के लड़के का नाम सुनते ही जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद उसने परिजनों को बताया कि युवक ने उसे अपना नाम एस के सोनू बताया था और कहा था कि वह हिंदू है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पीड़िता के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी छठ पूजा में गई हुई थी। इसी दौरान ओबरा क्षेत्र के भलुआ टोला निवासी एक युवक ने उससे जान पहचान कर उसका मोबाइल नंबर ले लिया और इसके बाद वह बेटी को फोन करने लगा। वहीं, 20 नवंबर की रात लगभग दस बजे वह घर पहुंच गया। इसी दौरान बेटी अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया। वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर पर ओबरा पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 3(2)5 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी सोनू अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static