पत्नी से विवाद में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, चाकू से गर्दन काटकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 06:34 PM (IST)

सहारनपुर: जिले के देवबंद थाना इलाके में पत्नी से विवाद होने पर एक युवक ने कथित तौर पर चाकू से अपनी गर्दन काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने  बताया कि थाना देवबंद के अंतर्गत बेरून कोटला मोहल्ले में राजमिस्त्री का काम करने वाला असलम (38) अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था।

उन्होंने बताया कि आज असलम का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और आहत होकर वह घर की छत पर चला गया। उन्होंने बताया कि असलम ने धारदार चाकू से अपनी गर्दन काट ली जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। राय ने बताया कि कुछ देर बाद जब कोई बच्चा छत पर गया तो वहां खून से लथपथ असलम को देखकर उसने शोर मचा दिया। सूचना मिलते ही थाना देवबंद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कथित आत्महत्या में प्रयुक्त धारदार चाकू को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:-   मुस्लिम युवक ने मंदिर में घुसकर तोड़ी मूर्तियां,युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ में फिर एक बार सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है... लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला और कुछ भी बड़ी घटना होने से पहले ही रोक दिया...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static