मनी ट्रांसफर की दुकान चलाने वाले युवक को दबंगों ने उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 03:14 PM (IST)

नोएडाः जिले में नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के गढ़ी समस्तीपुर गांव में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से कथित रूप से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गढ़ी समस्तीपुर गांव में बीती रात विजय कुमार (36) मनी ट्रांसफर की अपनी दुकान दुकान बंद कर घर के लिए निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा और आज सुबह शिव मंदिर के पास ही लहूलुहान अवस्था में वह मृत मिला।

उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वह शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। उनके अनुसार शिव मंदिर के अंदर बने कमरे में विजय किराए पर रहता था। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक के गले और शरीर के कई जगहों पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि उसके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के परिवार का एक सदस्य साधु बन गया था तथा वह बिजनौर जनपद में रहता था।

पुलिस के अनुसार विजय के इस रिश्तेदार की छह माह पूर्व हत्या कर दी गई थी और उस मामले में विजय अपने मृतक रिश्तेदार के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को घटनास्थल से मृतक की मोटरसाइकिल एवं पैसे आदि मिले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static