सपा नेता अबू आजमी का योगी सरकार पर हमला, कहा- UP में जंगलराज है, विकास कार्य ठप पड़े हैं

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 05:45 PM (IST)

भदोही: समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अबू आजमी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है और विकास के काम ठप पड़े हैं। आजमी आज यहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने के बाद इंदिरामिल स्थित एक कालीन कोरोबारी के प्रतिष्ठान में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और जंगलराज है। प्रदेश के विकास कार्य ठप पड़े है।  

पिछले दिनों हुए पंचायत चुनाव में भदोही जिले में समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी रहीं पूर्व दर्जा प्राप्त प्रमोद चन्द्र मौर्या की बहू श्याम कुमारी मौर्या पर्चा दाखिल करने तक नहीं पहुंची थी। एक सवाल के जवाब पर आजमी ने कहा कि सपा को शेरों की जरूरत है, हिजड़ों की नहीं। 

अबू आजमी के कार्यक्रम से मुस्लिम समाज का अति पिछड़ा वर्ग दूरी बनाये रहा। इसी कारण उनके कार्यक्रम में कम संख्या में कार्यकर्ता नजर आये। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि आजम खान के जेल जाने के बाद समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी को उत्तर प्रदेश में प्रमोट कर रही है। लेकिन सोमवार को भदोही पहुंचे अबू आजमी से मुसलमान की दूरी चर्चा का विषय बनी रही और उनके भदोही नगर में आने पर कुछ लोगों ने गो बेक के नारे लगाये थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static