''पत्नी चुनाव नहीं लड़ पाएगी...आप दूसरा उम्मीदवार खोज लीजिए'', धनंजय सिंह के आरोप पर आया बसपा का ज़वाब ?

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 11:12 AM (IST)

UP Poltics: जौनपुर से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्‌डी कटने के लेकर तमाम प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे। सभी राजनीति पंडित इसी में उलझे हुए थे कि क्या धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट मायावती ने काटा है या फिर वह खुद लड़ने से मना कर दी हैं। फिलहाल इस राज से पर्दा उठ चुका और बसपा पार्टी की तरफ से साफ कर दिया गया है कि धनंजय सिंह ने खुद फोन कर कहा है कि पत्नी चुनाव नहीं लड़ पाएगी, आप दूसरा उम्मीदवार खोज लीजिए। 

आपको बता दें कि बसपा वाराणसी मंडल के कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने एक मीडिया में बयान देते हुए कहा है कि 11.30 बजे रात को धनंजय सिंह ने फोन करके बताया कि मेरी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी आप कोई और उम्मीदवार खोज लीजिए। इतना बात कहकर उन्होंने फोन काट दिया। खरवार ने बताया कि शाम से उनको सक हो रहा था इसलिए 8.30 बजे रात को उनके घर गए थे लेकिन उस टाइम धनंजय सिंह अपने बच्चों के सिर पर हाथ रखकर कहा था कि वह चुनाव लडेंगे। वहीं, बसपा की तरफ से साफ कर दिया गया है कि पार्टी की तरफ से श्रीकला का टिकट नहीं काटा गया है। 

धनंजय ने कहा था- मैं तीन-तीन बार BSP से धोखा खाया हूं
जौनपुर सीट से बसपा प्रत्याशी श्रीकला रेड्डी का टिकट कटने पर उनके पति धनंजय का रिएक्शन सामने आया था। उन्होंने कहा था कि जो भी पत्नी के साथ हुआ उससे वह आहत हैं। इसके साथ ही कहा कि मैं तीन-तीन बार BSP से धोखा खाया हूं। मेरे साथ पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है। जिस तरह मेरे ऊपर आरोप लगाया जा रहा है, वह निराधार है। हमने किसी के साथ कोई समझौता नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हम अपने लोगों के साथ बातचीत करके फैसला करेंगे। 
PunjabKesari
गौतरलब है कि जौनपुर से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्‌डी का टिकट कट गया है और इनके जगह पर बसपा ने अब श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है। श्याम  सिंह यादव अभी जौनपुर से बसपा सांसद हैं। जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।  इस दिन पूर्वांचल की 5 सीटों लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में मतदान होगा। उत्तर प्रदेश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच प्रत्याशियों के बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी दोनों पार्टियां ये काम कर रही हैं। 4 दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी ने वाराणसी में अपना प्रत्याशी बदल दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static