Lok Sabha Elections 2024: बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन, बसपा ने जौनपुर सीट से दिया है टिकट

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 02:55 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: जौनपुर लोकसभा क्षेत्र में नामांकन के तीसरे दिन आज बुधवार को पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी और जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। श्रीकला सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी सह जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ के यहां अपना नामांकन दाखिल किया।

बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन
मिली जानकारी के मुताबिक, जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी हैं। धनंजय सिंह को मई वर्ष 2020 में लाइन बाजार थाना में अपहरण व रंगदारी के मामले में दर्ज मुकदमे में 7 साल की सजा हुई है, हालांकि बीते शनिवार को उन्हें प्रयागराज हाईकोर्ट ने जमानत दी है। कोर्ट द्वारा सजा में कोई ढील देने के कारण धनंजय सिंह चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी अशोक सिंह ने बुधवार को पुन: पर्चा दाखिल किया। अशोक सिंह महाराष्ट्र में उद्यमी हैं। बीते दिनों आचार संहिता के उल्लंघन में उनके खिलाफ लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। 

'मुझे फर्जी मुकदमे में सजा हुई....', जेल से बाहर आते ही पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने दिया बड़ा बयान
पूर्व सांसद धनंजय सिंह को उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद आज बुधवार को बरेली जेल से रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे फर्जी मुकदमे में सजा हुई। मेरी पत्नी चुनाव लड़ रही हैं। मैं सीधे अपने क्षेत्र में जाऊंगा। इसके बाद वह जौनपुर के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static