शहीद मेजर रोहित के परिजनों ने स्मारक बनवाने की उठाई मांग, नोएडा विकास प्राधिकरण से की मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:50 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुधवार को वेस्ट की एस सोसायटी के निवासियों के प्रतिनिधिमंडल ने बालक इंटर कॉलेज में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात की।
PunjabKesari
दरअसल, पिछले साल  20 अगस्त 2021  को जम्मू के उधमपुर जिले के शिवगढ़ धार इलाके में भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हेलीकॉप्टर में पायलट मेजर रोहित शहीद हो गए थे। देश की सेवा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले भारतीय सेना के जांबाज अफसर "मेजर रोहित कुमार" के परिजन गत 1 वर्ष से उनका स्मृति स्थल बनवाने की मांग से कर रहे हैं लेकिन शहीद के परिजनों की बात कोई भी नहीं सुन रहा है।

शहीद परिजनों का आरोप नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी नहीं सुन रहे उनकी बात 
पीड़ित परिजनों ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी इस बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहे है। परिजनों ने सीएम योगी से  शहीद के नाम से पार्क बनवाने की मांग की है। 

PunjabKesari

शहीद की पत्नी बोली पार्क बनना हमारे लिए गौरव की बात होगी

वहीं शहीद की पत्नी ने बताया कि देश की सेवा के लिए अपनी जान को निछावर करने वाले के लिए एक शहीद पार्क बन जाने  से हमें भी खुशी होगी। उन्होंने कहा कि दूसरों के लिए भले ही वो एक पार्क हो लेकिन हमारे लिए वो उनकी गौरव की बात होगी।

PunjabKesari

 पॉलिसी बना कर शहीद के नाम से पार्क बनवाए सरकार 
उन्होंने कहा कि अगर शहीद के लिए अगर कोई ऐसी नीति नहीं है तो सरकार उनके लिए पॉलिसी बना कर इस चौराहे का नाम  शहीद मेजर रोहित के नाम से किया जाए। वहीं जब अपना देश 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है।

PunjabKesari

अब बड़ा सवाल है कि इस शहीद के परिजनों के मांग को कब पूरी करती है या सरकारी सिस्टम में फाइले घूमती रहती है।  

PunjabKesari

फिलहाल शहीद के परिजनों ने इस सीएम योगी से उनके नाम पर पार्क बनवाने की मांग की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static