अस्पताल के बाहर ससुर और बहु के बीच हुई जमकर मारपीट, जानें क्या है वजह

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 04:31 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है। जहां जिला अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर एक बहु और ससुर के बीच जमकर मारपीट हुई। वहीं, यह सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। बताया जा रहा है कि महिला के पति ने कोई विषाक्त पदार्थ खा लिया था। जिस वजह से वह उसे अस्पताल लेकर पहुंची थी, तभी अचानक से महिला के ससुर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
PunjabKesari
दरअसल इटावा जिला अस्पताल की इमरजेंसी के बाद उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला और उसके ससुर के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट इतनी बढ़ गई कि गुसाई बहु ने पास पड़ा डंडा उठाकर उन्हें पीटना शुरू कर दी।
PunjabKesariवहीं, इसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान पास खड़े लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन महिला रूकने का नाम ही नहीं ले रही थी। इसके बाद कुछ लोग बीच में पड़े तो इतने में ही ससुर जान बचाकर अस्पताल के अंदर भाग गए। तब जाकर यह मामला शांत हुआ।
PunjabKesari
बता दें कि कोतवाली इलाके के यमुना तलाशी के रहने वाले सुदामा और उनकी बहू सपना में झगड़ा हुआ। वहीं, यह सारी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस बारे में जानकारी देते हुए बहु सपना ने बताया कि उनके पति मालिक के यहां से गाड़ी लेकर चले गए थे और देर रात तक घर नहीं लौटे। इसी बीच उनके और उसके ससुर के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।
PunjabKesari
इसी दौरान जब सपना का पति घर वापस आया तो उसके साथ भी सपना की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। वहीं, बात इतनी बढ़ गई कि पत्नी से हताश होकर पति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन फानन में सपना पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। इसी दौरान महिला का ससुर भी जिला अस्पताल इमरजेंसी पहुंच गए। जहां ससुर और बहू में  घर हुई बात को लेकर मारपीट होने लगी। वहीं, काफी समय तक लोगों में मारपीट होती रही ओर लोग तमाशबीन बने देखते रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static