कुशीनगर में अधजला शव मिलने से मचा हड़कंंप, आवारा कुत्तों द्वारा नोचते देख ग्रामीणों ने पुलिस को किया सूचित

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 04:30 PM (IST)

Kushinagar: यूपी के कुशीनगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव से एक 22 वर्षीय युवक का अधजला शव मिला। मृतक के शव को आवारा कुत्तों द्वारा नोचते देख ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari
बता दें कि मामला कसया थाना क्षेत्र के जिगना गांव का है। जहां शुक्रवार की सुबह जिगना गांव के समीप गन्ने के खेत में लोगों ने एक युवक के अर्धजला शव देखा, जिसे आवारा कुत्ते नोच रहे थे। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस डॉग स्क्वायड की टीम को साथ लेकर मामले में गहनता से जांच कर रही है। वहीं, मृतक की पहचान कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सखवनिया बुजुर्ग के रहने वाले नूर असलम के रूप में हुई है।
PunjabKesari
इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कसया आशुतोष तिवारी ने बताया कि एक शव के मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुच शव को कब्जे में लिया गया हैं। शव की पहचान भी हो गई है लेकिन, अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चला है। वहीं, मृतक के गाव वालो ने बताया कि मृतक काफी मिलनसार था। उसकी किसी से कोई अनबन नहीं थी। दरअसल बीती  4 तारीख को दिल्ली से कमाई कर जहां वापस आया था। साथ ही गांव के चौराहे पर एक चिकन शाप चलता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static