प्रियंका गांधी की चिट्ठी लेकर गुपचुप तरीके से फिरोजाबाद पहुंचे कांग्रेस के ये बड़े नेता

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 04:48 PM (IST)

फिरोजाबादः कांग्रेस के बड़े नेता पीएल पुनिया व राशिद अल्वी शुक्रवार को गुुपचुप तरीके से फिरोजाबाद पहुंचे। यहां पहुंचकर वह गोपनीय रूप से फिरोजाबाद में दंगे में मरे 6 लोगों के परिजनों से मिले। इसी को लेकर ही यह दोनों कांग्रेस के बड़े नेता मृतकों के परिजन से मिले तथा 2 जनवरी 2020 का पत्र जो प्रियंका गांधी के द्वारा हस्ताक्षरित है, वो परिजनों को दिया।
PunjabKesari
पत्र में लिखा कि अपनों का खोना क्या होता है मैं दिल की गहराइयों से समझती हूं। आपके साथ जो हुआ है, उसकी कोई भरपाई तो नहीं की जा सकती। मगर ऐसे मौके पर एक दूसरे का हाथ थामने से भी मन को तसल्ली मिलती है। आप कतई अपने आप को अकेला न समझे। हौसला न खोए हम आपके साथ हैं। हमें आगे बढ़ना है और इंसाफ की मांग को मजबूत करना है। इंसान को बांटने वाली ताकतें मुल्क को कमजोर कर रही हैं। हमें अपने प्यारे मुल्क और संविधान को बचाने के लिए लड़ना है। जब भी और जहां भी हमारी जरूरत हो आवाज देने में हिचक ना करें।
PunjabKesari
दोनों नेताओं का दौरा इतना गोपनीय था कि जिला प्रशासन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष को भी इसकी खबर नहीं लगी। कुछ देर रुककर अभी रात को 7.45 बजे ये दोनों नेता चले गए। इन दोनों नेताओं ने पुलिस को भी अपने आने की सूचना नही दी थी। अलीगढ़ से पूर्व एमएलसी विवेक बंसल भी नेताओं के साथ थे।

बता दें कि 20 दिसंबर को फिरोज़ाबाद में हुए बवाल में अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रशासन ने अभी तक 49 मुकदमे दर्ज किए है। जिसमे से 29 नामजद, 2500 अज्ञात है 14 को जेल भेजा जा चुका है शहर में दंगे में आरोपी 200 फोटो जारी किए गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static