BJP की इस नेत्री ने राहुल गांधी को बताया भोंदू, कहा- कभी नहीं बन सकते प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 12:31 PM (IST)

बरेलीः अपने अटपटे बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिन्दूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने 2019 में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की बात को लेकर कहा कि 'राहुल गांधी तो भोदू हैं। मैं सोनिया गांधी को सलाह देती हूं कि जल्दी से जल्दी राहुल गांधी की शादी की जाए। अपनी गृहस्थी बसाकर उसमें मस्त रहें। राहुल जिंदगी में प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। 

हिंदुस्तान को हिन्दू राष्ट्र बताते हुए साध्वी ने कहा कि संसद में कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण हो।  उन्होंने कहा कि 'हिन्दुस्तान में सेकुलरवादी हैं। वो सब इकट्ठे हो गए हैं ताकि किसी तरह राम मंदिर न बनाया जाए, क्योंकि राम मंदिर बनेगा तो राम राज्य आएगा। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान के अंदर ऐसा कोई नहीं है जो राम मंदिर बनने से रोक पाए। राम मंदिर बनेगा। अयोध्या में बनेगा।

साध्वी प्राची इतने पर ही नहीं रूकी उन्होंने सीएम योगी के टोपी ऑफर करने के मामले में मौलानाओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनका खुदा, इनका पैगम्बर भगवा टोपी पहनते थे, जो ये देश के पीएम और सीएम पर टोपी पहनने का दबाब डालते हैं।

मैं मौलानाओं से पूछना चाहती हूं कि ये तिलक लगाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आज़म खान, ओवैसी, गुलाम नबी आज़ाद ये तिलक लगाने और मंदिर में आरती करने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static