''जिन लोगों ने मुख्तार के जनाजे में की नारेबाजी...सबकी वीडियोग्राफी हुई, कार्रवाई होगी'' गाजीपुर DM की चेतावनी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 01:22 PM (IST)

गाजीपुर: बाहुबली पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार शनिवार को गाजीपुर जिले में यूसूफपुर मोहम्मदाबाद स्थित उसके पैतृक कब्रिस्तान में किया गया। इस मौके पर हजारों की तादाद में उसके समर्थक मौजूद रहे। इस दौरान कई लोगों ने नारेबाजी की जिसे लेकर डीएम ने सख्त रुख अपनाया है। डीएम ने कहा कि ऐसे लोगों की वीडियोग्राफी हुई है। उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

गाजीपुर की डीएम आर्यका अखौरी ने कहा, जिन भी लोगों ने नारेबाजी की है, उन सबकी वीडियोग्राफी कराई गई है और सबके विरुद्ध कार्रवाई भी करवाई जाएगी। क्योंकि, हम बार-बार अनाउंस भी कर रहे थे कि आदर्श आचार संहिता है तो उसके अनुरूप सबको आचरण रखना चाहिए, जिसने भी उल्लंघन किया है उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई होगी और मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने आए लोगों ने इस दौरान नारेबाजी की थी। कई लोग मुख्तार अंसारी जिंदाबाद जैसे नारे लगाते भी दिखाई दिए। 

बता दें कि पिछले गुरुवार को बांदा जेल में हृदयघात के बाद मुख्तार को मेडिकल कॉलेज लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। शुक्रवार देर रात उसका शव गाजीपुर स्थित उसके पैतृक निवास पर लाया गया, जहां आज 10:30 बजे उसेके पैतृक कब्रिस्तान पर उसे सुपुर्दे खाक किया गया। ऐहतियात के तौर पर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये थे। मुख्तार के जनाजे की नमाज में हजारों लोग शामिल रहे। इस अवसर पर सपा बसपा लगायत विभिन्न राजनीतिक दलों के राजनेता, जन सामान्य से लेकर गणमान्य तक अंतिम विदाई के लिए उपस्थित रहा। मुख्तार की अंतिम विदाई में बिहार के चर्चित दिवंगत माफिया शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की उपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही। वहीं मुख्तार के अंतिम विदाई में उनके बड़े पुत्र अब्बास अंसारी व मुख्तार की पत्नी अफसा बेगम उपस्थित नहीं हो पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static