मथुरा की शाही ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी, सिरफिरे ने कार में बैठ खुद पर डाला पेट्रोल; सुरक्षा जवानों के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 09:57 PM (IST)

Mathura News, (मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश में मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के पसीने उस समय छूट गए, जब एक युवक ने मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद युवक दौड़कर एक कार में बैठ गया और खुद पर पेट्रोल डाल लिया। ये देख सुरक्षा जवानों के पसीने छूट गए। उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
PunjabKesari
बता दें कि घटना करीब एक बजे की बताई जा रही है, जब शाही ईदगाह के गेट पर सुरक्षा जवान मुस्तैदी के साथ खड़े थे, तभी आरोपी युवक वहां आ पहुंचा। उसने शादी ईदगाह को बम से उड़ाने की धमकी दी। पकड़े गए युवक का नाम पुष्पेन्द्र है, जो  थाना जमुनापार क्षेत्र की मीरा विहार कॉलोनी का बताया जा रहा है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने आई है कि पकड़े गए युवक के बेटों की मौत हो चुकी है, जिसके बाद से वो मानसिक रूप से ठीक नहीं है। थाने में जब उससे पूछताछ की गई, तो वहां भी वो ये ही कहता रहा कि मस्जिद को तोड़ने आया हूं। सूचना पर उसके परिवार के लोग भी थाने पहुंच गए।
PunjabKesari
वहीं एसपी सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक ने गाड़ी खड़ी कर दी जिससे जाम लग गया था। वह अपने साथ पेट्रोल भी लेकर आया था। जो मानसिक रूप से बीमार लगता है उसके साथ परिवार में भी कोई घटना हुई है उससे वह मानसिक पीड़ित है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की जानकारी की जा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static