कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी, कहा- तिहाड़ छूटा हूं...2 करोड़ की ली है सुपारी

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 09:56 PM (IST)

मेरठः  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में छोटे से लेकर बड़े अपराधों को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद बुलंद हौंसलों से भरे बदमाश कांड करने में पछे नहीं हटते हैं। वहीं मेरठ में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिंदर पाल सिंह को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
मेरठ शहर के करीब पल्लवपुरम निवासी जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिंदर पाल ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई।

सिंह भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह धमकी भरे फोन के बाद से सहमे हुए हैं।  उन्होंने आनन-फानन में एसएसपी और थाना पल्लवपुरम को धमकी देने वाले के बारे में सूचित किया। सिंह ने बताया कि उन्होंने पल्लवपुरम थाने के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को मामले की जानकारी दे दी है। जिस नंबर से फोन आया था वह भी पुलिस को सौंप दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चौधरी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं धमकी भरी कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार आरोपी ने खुद को तिहाड़ जेल से छूटा हुआ अपराधी बताया और भद्दी गालियां देते हुए मनिंदर पाल की हत्या के एवज में दो करोड़ की सुपारी लेने की बात कही।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static