नेपाल से रामपूर 25 किलो चरस ला रहे दो महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

11/8/2019 7:03:08 PM

रामपुर: कोतवाली के सिविल लाइंस पुलिस के हाध एक बड़ी सफलता लगी है, पुलिस ने दो महिलाएं और एक युवक को मौके पर 25 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं चरस की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में लाखों रुपए की बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ कोतवाली सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है, कि यह लोग चरस कहां से ला रहे थे और कहां लेकर जा रहे थे। इन तीनों की गिरफ्तारी में एसटीएफ बरेली का अहम योगदान रहा है।

बता दें कि बरेली एसटीएफ की टीम आज रामपुर पहुंचकर उन्होंने सिविल लाइंस पुलिस से कांटेक्ट किया और बताया कि बरेली से एक महिला और दो पुरुष नेपाल से चरस लेकर रामपुर आ रहे हैं। सिविल लाइंस पुलिस ने जाल बिछाया और टीम के साथ बस स्टैंड पहुंचे, तभी बस से 3 सवारियां उतरी जिसमें 2 महिलाएं और एक युवक था। वह गेट पर रुक कर किसी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने तीनों को मौके पर दबोचा लिया और तालाशी के दौरान 25 किलो चरस बरामद की। तभी पुलिस तीनों को  गिरफ्तार करके थाने ले आई और तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जिसमें पकड़े गए आरोपियों में नेपाल के जिला बजंग थाना चैनपुर के गांव खिखल निवासी किशोर पुत्र वीरबहादुर, पार्वती उर्फ गीता पत्नी दीप चौधरी निवासी धनगढ़ी नैपाल और गोमती थापा उर्फ गीता शामिल हैं।

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सिविल लाइंस पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तीन लोग जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष को रोडवेज बस से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से मौके पर 25 किलो चरस बरामद हुआ है, और हमारी टीम इस पर पूछताछ कर रही है पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

 


Ajay kumar

Related News