एक-एक कर 3 बहनें हुईं लापता, बेबस पिता अपनी गायब हुई बेटियों को खोजने के लिए लगा रहा पुलिस के चक्कर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 01:00 PM (IST)

मैनपुरी(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। जहां परिवार (Family) और एक पिता (Father) अपनी लापता (Missing) हुई बेटियों (Daughters) को खोजने के लिए पुलिस (Police) के चक्कर लगा रहा है। पिता (Father) का आरोप है कि एक-एक कर उसकी 3 बेटियां लापता (Missing) हो गई हैं, जिनका कोई सुराग नहीं मिल रहा है। पीड़िता ने एक व्यक्ति पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज (FIR) कराया था। उसके बाद उसकी 2 बेटियां और गायब हो गई। पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन उसे लापरवाही के चलते कूड़ेदान में डाल दिया। पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए थाना पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगा मामले पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। जहां के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए गुहार लगाई। उसने बताया 21 दिसंबर 2022 को उसकी 14 वर्षीय बेटी को मुक्तसर पंजाब निवासी भारत सिंह अगवा करके ले गया था। जिसका उसने थाना कुर्रा पर मुकदमा दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस ने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

आरोपी का फोन आने के बाद गायब हुई 2 और बेटियां
पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए पीड़ित पिता ने बताया मुकदमा दर्ज होने के बाद 30 दिसंबर को उसके मोबाइल पर आरोपी का फोन आया। उन्होंने अपनी पुत्री से बात भी की, लेकिन उसी दिन उनकी 2 पुत्रियां एक बालिग और एक नाबालिग भी गायब हो गईं। जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। थाना पुलिस के चक्कर काट-काटकर वह थक गया है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

PunjabKesari

थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच नहीं उठती फोन
पीड़ित पिता ने अपना दर्द बयां करते हुए शिकायती पत्र में बताया कि घटना के बाद से उसका पूरा परिवार दहशत में है। एक बार थाना पुलिस ने उसे लोकेशन देकर मुक्तसर पंजाब भी भेजा, लेकिन वह जब लोकेशन से संबंधित थाने पर पहुँचा तो थाना प्रभारी ने कुर्रा थाना प्रभारी से बात कराने को कहा। उसने थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच को कई बार फोन किए लेकिन उसका फोन नहीं उठाया गया। थक हार कर वह वापस लौट आया। उसकी बेटियों का आज तक कोई पता नहीं चल पा रहा है।

PunjabKesari

बेटियों के साथ अनहोनी का सता रहा डर
पीड़ित पिता और उसका परिवार अपनी बेटियों को तलाशने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। पीड़ित पिता की 5 बेटियां है। जिसमें से 3 गायब हुई बेटियों की सूचना भी पुलिस को दे चुका है। लेकिन उसकी बेटियों का कोई अता पता नहीं चल रहा है। अब ऐसे में उसे यकीन हो रहा है नामजद आरोपी भारत ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसकी बेटियों को गायब करके ले गया है। उसकी बेटियों के साथ कोई भी अनहोनी घटना हो सकती है। पिता ने पुत्रियों को जल्द ढूंढने और आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static