प्रयागराज नाव हादसे में तीन और लाशें बरामद, मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हुई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 09:41 AM (IST)

प्रयागराज: जिले के कीडगंज थाना अंतर्गत मनकामेश्वर मंदिर के पास सोमवार को यमुना नदी में नाव पलटने की घटना में मृतकों की संख्या मंगलवार को 6 पर पहुंच गई। हादसे के वक्त नाव में मौजूद 2 लोग अब भी लापता हैं और जल पुलिस एवं एनडीआरएफ के गोताखोर उनकी तलाश कर रहे हैं।

PunjabKesariपुलिस क्षेत्राधिकारी सुकीर्ति माधव ने बताया कि रातभर चले तलाश अभियान में देर रात करीब ढाई बजे 2 शव निकाले गए जबकि एक शव तड़के 4:30 बजे बरामद हुआ। इनकी पहचान 72 वर्षीय दिगंबर, 70 वर्षीय भोजराज और 50 वर्षीय बालाजी के रूप में हुई है। माधव ने बताया कि 2 लोग- 40 वर्षीय रमाकांत और 55 वर्षीय देवीदास अब भी लापता हैं और एनडीआरएफ एवं जल पुलिस के गोताखोर तलाश अभियान में लगे हैं।

PunjabKesariबता दें है कि सोमवार को शाम करीब 6:30 बजे हुई इस घटना में 3 महिलाओं के शव देर शाम बरामद कर लिए गए थे जबकि 5 लोग लापता थे। नाव पर कुल 14 लोग सवार थे जिनमें एक नाविक और एक स्थानीय पंडा भी शामिल थे। इस घटना में 6 लोगों को बचा लिया गया था और एसआरएन अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesariवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने सोमवार को बताया था कि जीवित बचे लोगों में एक महिला और पंडा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि संभवत: नाव में छेद हो गया था जिससे उसमें पानी भर गया। ये सभी लोग अस्थि विसर्जन के लिए आए थे और अस्थि विसर्जन के बाद वापस लौट रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static