मौज मस्ती पड़ी मंहगीः ड्यूटी छोड़ पीलीभीत टाइगर रिजर्व की सैर करने पहुंचे दरोगा समेत तीन सस्पेंड

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 08:43 AM (IST)

बरेली : दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को ऑन ड्यूटी मौज मस्ती करना बहुत महँगा पड़ गया। सुभाषनगर थाने में तैनात दरोगा विनय कुमार और हेड कांस्टेबल शाहिद अली और ऋषिपाल सिंह न सिर्फ ड्यूटी छोड़कर पीलीभीत टाइगर रिजर्व की सैर करने पहुंच गए बल्कि वहां जबरन घुसने से रोकने पर कर्मचारियों से अभद्रता तक कर डाली। एसएसपी अनुराग आर्य ने तीनों को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया है।

PunjabKesari

लड़की के अपहरण की विवेचना के सिलसिले में गये थे तीनों
दरोगा विनय कुमार और दोनों हेड कांस्टेबल सुभाषनगर थाने से लड़की के अपहरण की विवेचना के सिलसिले में 24 जून को हाफिजगंज के लिए रवानगी दर्ज करके गए थे। लेकिन हाफिजगंज के बजाय तीनों पीलीभीत टाइगर रिजर्व घूमने चले गए। टाइगर रिजर्व बंद हो चुका है लिहाजा वहां सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें अंदर घुसने से रोक दिया।

Tiger Reserve Pilibhit : पीलीभीत टाइगर रिजर्व घूमने वालों के लिए आ गई बड़ी  खुशखबरी, योगी सरकार ने दे दी यह बड़ी सौगात - Uttarpradesh Tiger Reserve  Another tourist spot developed in

आरोप- सुरक्षा कर्मियों को वर्दी की हनक दिखाकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसे 
आरोप है कि इस पर पुलिसकर्मी सुरक्षा कर्मियों को वर्दी की हनक दिखाकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गए। पीलीभीत टाइगर रिजर्व के अधिकारियों ने इसकी शिकायत बरेली पुलिस के अधिकारियों से की। एसएसपी ने जांच कराई तो तीनों दोषी पाए गए। इसके बाद एसएसपी ने दरोगा और दोनों हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static