Shamli News: चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन किशोर पुलिस कस्टडी से फरार, तलाश में जुटी पुलिस; SP ने दोषी पुलिसकर्मी किए निलंबित

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 03:24 PM (IST)

Shamli News, (पंकज मलिक): उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना में दो घरों में चोरी करने के आरोप में पकड़े गए तीन किशोर पुलिस की कस्टडी से फरार हो गए। तीनों किशोर को न्यायालय में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह मेरठ ले जाया जा रहा था। मेरठ में रास्ते में तीनों किशोर कार से कूदकर फरार हो गए। मेरठ के सिविल लाइन थाने पर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
PunjabKesari
बाल सुधार गृह ले जाते वक्त कार से कूदकर भागे
दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना में मंगलवार शाम को उदयवीर सिंह के घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर सात चुटकी पैर की, चार जोड़ी चांदी की पाजेब और दस हजार रुपये चोरी कर लिए थे। उस समय उदयवीर सिंह परिवार के साथ खेत गए थे। देर शाम को खेत से वापस होने पर चोरी का पता चला था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इससे पहले गांव के बिजेंद्र सिंह के घर से गेहूं का बोरा चोरी हो गया था। दोनों मामलों में पीड़ितों की तरफ से शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई ​थी। बृहस्पतिवार को शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी की दोनों घटनाओं में गांव कुड़ाना निवासी तीन किशोर को हिरासत में लिया था। पुलिस ने तीनों किशोर को कैराना न्यायालय में पेश किया था। इसके बाद शाम को तीनों को बाल सुधार गृह मेरठ ले जाया जा रहा था। बताया गया है कि कोतवाली के सिपाही ज्ञानेंद्र व अर्जुन और होमगार्ड सुनील तीनों किशोर को प्राइवेट ईको कार से मेरठ ले जा रहे थे।
PunjabKesari
लाल बत्ती होने पर कार जैसे ही रुकी तीनों किशोर ​खिड़की खोल कार से कूदे
मेरठ में जेल चुंगी के पास चौराहे पर लाल बत्ती होने पर कार जैसे ही रुकी तो तीनों किशोर ​खिड़की खोल कार से कूदकर फरार हो गए। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। इस मामले में सिविल लाइन थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली पुलिस फरार हुए तीनों किशोर की तलाश में जुटी है।
PunjabKesari
इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक चोरी के मामले में तीन किशोरों को गिरफ्तार किया गया था और उनको मेरठ बाल सुधार गृह भेजा जा रहा था उनके साथ जो पुलिसकर्मी थे उनकी अभिरक्षा से वह फरार हुए हैं। इस प्रकरण में जो संबंधित पुलिसकर्मी है उनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है और संबंधित अभियुक्तों के विरुद्ध भी अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें जो दोषी पुलिसकर्मी है उनको भी निलंबित किया गया है और अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है और अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static