तीन महिलाओं ने CO ऑफिस पर खाया जहरीला पदार्थ, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 06:48 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में उस समय हड़कंप मच गया जब तीन महिलाओं ने सीओ ऑफिस पर पहुंच जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिलाओं को जहरीला पदार्थ खाकर जमीन पर गिरता देख सीओ ऑफिस में मौजूद पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और आनन-फानन में तीनों महिलाओं को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों महिलाएं पुलिस द्वारा किए गए उत्पीड़न से क्षुब्ध थी जिसके चलते उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, तीनों महिलाएं एक सामूहिक अंतिम पत्र भी साथ लेकर आई थी जिस पर जिस पर लिखा था कि सीओ साहब ने हमारी जिंदगी खराब कर दी इसलिए अब हम अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं।  

 महिलााओं का आरोप थाने में रखा गया निर्वस्त्र, आहत होकर उठाय कदम 
बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के सीओ सिटी ऑफिस का है जहां पर दोपहर के समय तीन महिलाएं सीओ ऑफिस पहुंची और उन्होंने सीओ सिटी के प्रांगण में नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, इतना ही नहीं तीनों महिलाएं एक अंतिम पत्र भी लेकर आई थी जिस पर साफ-साफ लिखा था कि पुलिस के उत्पीड़न से क्षुब्ध होकर वह यह कदम उठा रही हैं। अंतिम पत्र पर लिखा था कि उन्हें गिरफ्तार कर 3 दिन तक थाने में रखा गया और उनके साथ पुरुष पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की और उन्हें थाने पर निर्वस्त्र रखा गया, इन सब आरोपों को अंतिम पत्र में लिखकर तीनों महिलाओं ने जहरीला पदार्थ खा लिया। महिलाओं को जहरीला पदार्थ खाता देख पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए और आनन-फानन में तीनों महिलाओं को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। जहरीला पदार्थ खाने वाली महिलाओं के परिजनों का आरोप है कि यह तो 8 से 10 हज़ार रुपए की नौकरी करने वाली थी जो कि स्पा सेंटर में नौकरी करती थी इन लोगों को गलत इल्जाम में पकड़ कर जेल भेज दिया गया लेकिन स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

पुलिस ने स्पा सेंटर में देह व्यापार के आरोप में महिलों पर की थी कार्रवाई 
दरअसल, बीते 3 जनवरी को शामली के कनिका कांपलेक्स में स्थित स्पा सेंटर पर पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्यवाही की गई थी जहां से पुलिस ने स्पा सेंटर में देह व्यापार के चलते 4 महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया था जबकि दो महिलाएं व स्पा सेंटर संचालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गए थे, इन चारों महिलाओं में से 3 की जमानत 3 फरवरी को हुई हो गई थी जबकि एक महिला की जमानत 23 फरवरी को हुई। पुलिस द्वारा स्पा सेंटर पर की गई कार्रवाई में यह तीनों महिलाएं जेल गई थी जिन्होंने आज सीओ ऑफिस पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया है।
 

वही इस पूरे मामले पर मौके पर पहुंचे सीओ थानाभवन विजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि आज ही ऑफिस पर 3 महिलाओं ने मच्छर मारने वाली दवा का सेवन कर लिया जिन्हें तत्काल पुलिस ने शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है और तो तीनों महिलाओं की स्थिति खतरे से बाहर है इनका कहना है कि इनका जीवन खराब हो गया इनको अब इनके घरवाले भी नही रख रहे है।  साथ ही सीओ ने यह भी बताया कि जिन तीनों महिलाओं ने आज नशीले पदार्थ का सेवन किया है यह बीते कुछ दिन पहले देह व्यापार के मामले में जेल जा चुकी हैं और आज जो इन्होंने किया है उस पर भी वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static