'आपने हमें बहुत प्यार दिया लेकिन अब हमारा समय आ गया है', पति-पत्नी ने खाया जाहर...एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 05:47 PM (IST)

UP Crime News ( गौरव वर्मा ): बिजनौर में पति-पत्नी ने आपसी विवाद के बाद आत्महत्या के इरादे से जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बदकिस्मती से इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं, पति की हालत नाजुक बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पति-पत्नी ने आपसी विवाद के बाद आत्महत्या के इरादे से जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बदकिस्मती से इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं, पति की हालत नाजुक बताई जा रही है। आत्महत्या की कोशिश से पहले दंपति ने माता-पिता के नाम एक सुसाइड नोट छोड़ा। 

दरअसल, पूरी घटना बिजनौर के हल्दौर की है जहां बीती रात दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद शिवानी शर्मा और उसके पति अंकुर शर्मा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। इलाज के दौरान शिवानी की मौत हो गई वहीं, अंकुर अभी अस्पताल में भर्ती है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

शिवानी और अंकुर ने अपने माता-पिता के न एक लेटर छोड़ा है जिसमें लिखा है- "आपने हमें बहुत प्यार दिया लेकिन अब हमारा समय आ गया है। हम एक नन्ही जान (बेटी) आपके हवाले करके जा रहे हैं। जब तक आपको यह लेटर मिलेगा हम दोनों इस दुनिया से जा चुके होंगे।" लेटर में यह भी लिखा है कि दंपति अपनी मौत के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static