किशोरी का अपहरण कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, देर रात घर लौटी पीड़िता ने बताई आपबीती तो परिजनों के उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 10:02 AM (IST)

किशनपुर-फतेहपुर: जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन महिलाओं के साथ रेप, गैंगरेप, मारपीट, हत्या आदि का मामला सामने आता रहता है। ताजा मामला भी इसी तरह का है। किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जंगल में मवेशी चराने गई थी किशोरी, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की
पीड़ित किशोरी के पिता का आरोप है कि उसकी 15 वर्ष की बेटी जंगल में मवेशी को चराने गई थी। इस दौरान गांव के ही रहने वाले झुर्री,धर्मपाल व ननकाई किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। किशोरी को अगवा कर पूरा दिन उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी को घर में न देखकर परिजनों ने किशोरी की तलाश शुरू की लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चला। देर रात किशोरी घर लौटी। तब उसने आप बीती परिजनों से बताई। किशोरी की आप बीती सुनने के बाद परिजनों के पैर तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की।

PunjabKesari

किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया: पुलिस
 परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की। देर रात पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित संगीन धाराओं में रिपोर्ट कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static