Bahraich News: मां के साथ पूजा करने गईं दो किशोरियां घाघरा नदी में डूबीं, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 01:51 AM (IST)

Bahraich News: उत्तर प्रदेश में बहराइच ज़िले के सुजौली क्षेत्र में बुधवार को घाघरा नदी में दो किशोरियां डूब गयी जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चियों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पानी अधिक होने से दोनों किशोरियां नदी में बह गईं
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुत्र की दीर्घायु के लिए जितिया व्रत रखने के दौरान कुछ महिलायें रीति रिवाज के अनुसार नदी के तट पर स्नान करने पहुंची। क्षेत्र के मौरहवा गांव के पास स्थित घाघरा बैराज नदी में महिलाएं और गांव की बेटियां स्नान कर रही थी। स्नान करते समय फैर फिसलने से बड़खड़िया गांव निवासी सीमा (16) और लाली (14) गहरे पानी में चली गई और डूबने लगीं। दोनों को आसपास के लोगों ने बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पानी अधिक होने से दोनों किशोरियां नदी में बह गईं।

परिवार में मचा कोहराम
बच्चियों के डूबने से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक हरीश सिंह मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तालाश शुरू कर दी है। बताया कि एनडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चियों को शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि पानी का बहाव इस समय बहुत तेज है। ग्रामीणों ने प्रशासन से तट पर सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static