TMC सांसद के विवादित बयान से साधु संतों में रोष, महंत परमहंस बोले- सिर कलम करने वाले को देंगे 5 करोड़

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 06:54 PM (IST)

अयोध्या: राम की नगरी अयोध्या के महंत परमहंस दास ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। यह विवादित बयान उन्होंने एक वायरल वीडियो के जवाब में दिया है। दरअसल,टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता। इसी बात को लेकर अयोध्या महंत का कोध सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने कहा, जो बनर्जी का सिर कलम कर के लायेगा उसको पांच करोड़ का इनाम दिया जाएगा।

महंत ने कहा कि टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने माता सीता के साथ ही भगवान का भी अपमान किया है। हिंदुओं की आस्था पर कुठाराघात है। उन्होंने प्रशासन से मांग कि इस पर कड़ी कार्रवाई की जाए। महंत ने कहा कि हर कोई व्यक्ति भगवा को गाली दे देता है, देवी-देवताओं साधु-संतों पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अयोध्या के महंत परमहंस दास ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से निवेदन करना चाहूंगा कि ऐसे लोगों के ऊपर कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के लिए फांसी की मांग भी की है। परमहंस दास ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर टीएमसी सांसद पर कार्रवाई नहीं होगी तो हम धर्माचार्य शस्त्र उठाएंगे। वहीं संतों ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा की सांसद को सभी हिन्दूओं से माफी मांगनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static