देवरिया में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कंटेनर ने तीन व्यक्तियों को रौंदा, सभी की मौके पर मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 12:21 PM (IST)

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां तेज रफ्तार कंटेनर ने तीन व्यक्तियों को रौंद दिया। जिससे सभी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे से नाराज लोगों के क्रोध को देखते हुए एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस तैनात है।

मामला जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के रुद्रपुर-बरहज मार्ग पर बरांव चौराहे के पास का है। शुक्रवार की सुबह पत्थर लेकर ट्रेलर बरहज की तरफ से रुद्रपुर की तरफ जा रहा था। बरांव चौराहे के समीप साइकिल से जा रहे बहसुआं के रहने वाले 51 वर्षीय पारस पांडेय को टक्कर मार दिया। इसके बाद तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर शराब भट्ठी के पास आग ताप रहे समोगर के रहने वाले 45 वर्षीय सुनील और बहसुआ के रहने वाले बुजुर्ग गौरी को रौंद दिया। अलाव ताप रहे कई लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इसके बाद ट्रेलर एक मकान से जा टकराया। ट्रेलर की टक्कर से तेज आवाज सुन आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए। घायल सुनील और गौरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पारस पांडेय ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

घटना में घायल ट्रेलर चालक का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बरहज के एसडीएम गजेंद्र सिंह, सीओ पंचम लाल, प्रभारी निरीक्षक मुकेश मिश्र के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी ट्रेलर को हटाने का प्रयास करने लगे लेकिन असफल रहे। इसके बाद जेसीबी बुलाकर ट्रेलर को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

CM योगी ने पीड़ित परिवार को 2-2 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया जिले के मदनपुर क्षेत्र के बरांव चौराहे पर ट्रेलर दुर्घटना में मारे गए तीन लोगों के स्वजन को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो- दो लाख रुपए देने की घोषणा की है। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना को लेकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो- दो लाख रुपए देने की घोषणा की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static