फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा: कैंटर ने मैक्स जीप में मारी टक्कर, हादसे में पांच की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 11:52 AM (IST)

फिरोजाबाद: मंगलवार देर रात्रि टूंडला टोल प्लाजा के समीप दर्दनाक हादसा हो गया। जसराना से आलू लेकर आगरा मंडी जा रही मैकस पिकअप को पीछे से आ रहे कंटेनर ने रौंद दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांचवें की आगरा में उपचार के दौरान मौत हो गई। गाड़ी मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका आगरा में उपचार चल रहा है। 

हादसा देर रात्रि करीब ढाई बजे का है। जसराना से एक मैक्स पिकअप आलू लेकर आगरा  मंडी करने जा रही थी। तभी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। चालक ने पंक्चर जुड़वाने के लिए टोल प्लाजा के समीप स्थित चौधरी ढाबा के सामने पंक्चर की दुकान पर गाड़ी खड़ी कर दी। मैक्स सवार सभी नीचे उतरकर खड़े हो गए थे। तभी पीछे तेज गति से आ रहे कंटेनर ने अनियंत्रित होकर मैक्स में टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा भिजवा दिया जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आगरा में एक और की मौत हो गई। इस तरह हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। 
PunjabKesari
हादसे में इनकी हुई मौत
इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे ने बताया कि हादसे में पिकअप में सवार 19 वर्षीय राम बहादुर उर्फ छोटू पुत्र बीरबल सिंह, 17 वर्षीय राहुल पुत्र सत्यराम सिंह निवासीगण नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना और पंक्चर जोड़ने वाले 18 वर्षीय वली मोहम्मद पुत्र खुदा बख्श निवासी पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस की मौत हुई है जबकि मरने वालों में दो अज्ञात हैं। उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, मैक्स मालिक राजकुमार पुत्र हरपाल सिंह निवासी जसराना गंभीर रूप से घायल है। इनका आगरा में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static