अमेठी में भीषण हादसा; टहलने निकले पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:11 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक अज्ञात वाहन की टक्कर से पिता और पुत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र दोनों आज सुबह अपने घर से टहलने निकले थे, तभी यह हादसा हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

PunjabKesari

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा फुरसतगंज थाना क्षेत्र के निगोहा गांव में हुआ। यहां के निवासी मोहम्मद अतीक (65) और उनके पुत्र मोहम्मद सईद (35) सुबह टहलने निकले थे, इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों को गंभीर हालत में रायबरेली जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, जानकारी पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः यूपी बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन कार्य फिर से शुरू; अब तक जांची जा चुकी 91 प्रतिशत उत्तर पुस्तिकाएं, जानें कब जारी होगा रिजल्‍ट
यूपी बोर्ड परीक्षा की अब तक 91 प्रतिशत उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन पूरा हो चुका है। बची हुई कापियों की जांच भी जल्द हो जाएगी और इसके बाद नतीजे घोषित कर दिए जाएगे। दरअसल, बीते कुछ दिन पहले यूपी बोर्ड परीक्षा कार्य से वाराणसी से गए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सभी शिक्षकों ने इस घटना का विरोध किया और उत्तरपुस्तिका मूल्यांकन का बहिष्कार कर दिया। शिक्षकों का कहना था कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी, कापियों की जांच नहीं होगी। बुधवार को उनकी दो मांगे पूरी हुई और मूल्यांकन कार्य शुरू किया गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static