कुशीनगर में दर्दनाक हादसा! शादी की रस्मों के दौरान कुएं में गिरने से 9 बच्चों सहित 13 लोगों की मौत, 20 घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 12:51 AM (IST)

कुशीनगरः यूपी के कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। जहां शादी की रस्मों के दौरान कुएं में गिरने से 9 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई है। जिनकी उम्र 5 से 15 साल के बीच में है। मरने वालों में अधिकतर महिलाएं हैं। जबकि इस हादसे में कुल 22 लोग घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। उधर, जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर बचाव व राहत कार्य संचालित करने तथा हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। 


https://m.up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/tragic-accident-in-kushinagar-two-women-including-9-children-died-1549391


PunjabKesari
बता दें कि नौरंगिया के स्कूल टोला निवासी परमेश्वर कुशवाहा के पुत्र की बृहस्पतिवार को शादी है। वैवाहिक रस्म के क्रम में महिलाएं हल्दी की रस्म अदायगी के दौरान गांव में स्थित कुआं पर मटकोड़ करने गई थीं। उनके साथ बच्चे भी गए थे।
PunjabKesari
कुआं पर बने ढक्कन व जगत पर पर कुछ लोग चढ़ गए जिससे वह टूट गया। बच्चे समेत महिलाएं कुआं में गिरकर दब गईं। इस बारे में सीएमएस डॉ एसके वर्मा ने बताया कि पांच से 15 वर्ष के 9 बच्चे और 2 महिलाओं की मौत हो गई है। दो घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static