घरेलू कलह से परेशान पति ने की पत्नी की निर्मया हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 08:36 PM (IST)

कौशाम्बी: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया। जब बेटियों ने इसका विरोध किया तो पिता ने उन पर भी फावड़े  से हमला कर दिया। लेकिन बेटियों ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

बेटियों की चीख पुकार सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंच गए। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला चरवा कोतवाली क्षेत्र के रतगहा गांव का है। जहां पर रतगहा निवासी सेवन कुमार मजदूरी करके परिवार का खर्च चलाता था। मंगलवार रात वह और उसके परिवार के सदस्य भोजन कर सो गए। बेटी शालिनी ने बताया कि मध्य रात्रि के करीब पिता उठा और उसने गहरी नींद में सो रही मां सुनीता देवी (35) की गर्दन पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चीखें सुन उठीं तीन बेटियों ने शोर मचाया। बच्चियों की आवाज सुन कर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मामले में बेटी शालिनी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टि से घरेलू विवाद नजर आ रहा है। परंतु पुलिस सभी पक्षों पर गंभीरता से जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Related News

Recommended News

static