पत्नी और उसके घरवालों से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले, वीडियो बनाकर सुनाई जुल्म की दास्तां...

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 05:07 PM (IST)

रामपुर: एक शादीशुदा युवक ने अपनी पत्नी और सास ससुर के तानों से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपना एक वीडियो बनाया जो 1 मिनट 14 सेकंड का है, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार अपनी पत्नी सास ससुर और सालों को बताया है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने पत्नी सहित छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जनपद रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अलीनगर गांव का है, जहां पर रिजवान नामक एक युवक अपने परिवार के साथ रहता था। रिजवान की 10 साल पहले शादी हुई थी। शुरू में तो कुछ दिन सही चला लेकिन कुछ दिन बाद पत्नी ने रिजवान को परेशान करना शुरू कर दिया और अपने मायके जाकर बैठ गई और बच्चों को भी साथ ले गई। जब रिजवान अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो उसने आने से इंकार कर दिया और बच्चों से भी मिलने नहीं दिया इसी से तंग आकर रिजवान ने आत्महत्या की। रिजवान ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें उसने अपनी ऊपर हो रहे जुल्मों की सारी दास्तां बयां की।

रिजवान ने कहा मैं अपने आप को खत्म कर रहा हूं। मेरे ऊपर बीवी, ससुराल वालों, सास-ससुर और सालों का दबाव बहुत है। जब देखो तब मारेंगे.. जब देखो तब मारेंगे कहते रहते हैं। फोन पर बात करो तो बीवी फोन पर भी नहीं आती है। ससुर, साले, बीवी सब मारने की धमकी देते हैं और कहते है काट देंगे तेरी बूटी-बूटी कर देंगे। मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं इसके जिम्मेदार मेरे साले ससुर और बीवी होंगे। वहीं मृतक रिजवान के भाई फरमान ने बताया उनके भाई की शादी को 10 साल हो गए थे और उसकी बीवी बड़े बाप की बेटी थी। वह लोग उनके भाई को धमकियां देते थे कल उनका भाई अपनी बीवी बच्चों को लेने गया था वहां पर उसके भाई को मारा वह जान बचाकर भागा और उसने घर आकर वीडियो बना कर आत्महत्या कर ली।

वही इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र अंतर्गत अलीनगर जुनूबी में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या की गई है। आत्महत्या से पूर्व उसके द्वारा एक वीडियो बनाया गया जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर कोतवाली सिविल लाइंस पर मृतक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static